किसान कर्ज माफी से लेकर कई मुद्दों पर भाजपा झूठ परोस कर प्रदेश की जनता को गुमराह कर रही: कांग्रेस

भोपाल । मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ के मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार झूठ परोस कर प्रदेश की जनता को गुमराह कर रहे हैं। कमलनाथ सरकार ने न तो संबल योजना बंद की है न ही अंतिम संस्कार की राशि बंद की है और न ही हाल ही में राजनैतिक आधार पर आयकर विभाग द्वारा मारे गए छापे में कांग्रेस से जुड़े किसी भी व्यक्ति के यहाँ अवैधानिक कुछ भी मिला। छापे में जिस शख्स के यहाँ राशि मिली, उस शख्स ने खुद स्वीकार किया है कि उसने यह राशि भाजपा के 15 साल के शासनकाल में कमाई है और वो भाजपा समर्थक है।

सलूजा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने पद और कद की गरिमा को झूठ परोसकर निरंतर गिरा रहे हैं। चाहे किसानों की कर्ज माफी हो या अन्य जनहित के मुद्दे। आज यही झूठ उनका चलता तो वे जनता द्वारा नकारे नहीं जाते। प्रधानमंत्री मोदी और शिवराज सिंह चौहान निरंतर झूठ बोलकर कमलनाथ सरकार को बदनाम करने का काम कर रहे हैं।

नरेन्द्र सलूजा ने कहा कि इसी तरह पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान संबल योजना को लेकर व गरीबों को अंतिम संस्कार की राशि बंद करने के नाम पर झूठ परोसकर जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहें हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अपनी हार को अभी तक पचा नहीं पा रहे उनकी छटपटाहट बताती है कि वे अपना संयम खो चुके हैं और झूठी बातों पर अनर्गल प्रलाप से जनता को ठगने की कोशिश कर रहे हैं।

सलूजा ने प्रदेश की जनता से अपील की है कि जो पार्टी 15 साल में उनके लिए कुछ नहीं कर पाई वह अब फिर से झूठ परोसकर बरगलाने का प्रयास कर रही हैं, उससे सावधान रहें। कांग्रेस सरकार एक जनहितैषी सरकार है और मुख्यमंत्री कमलनाथ निरंतर अपने जनहित के वादों को पूरा कर रहे है।

कोई जवाब दें