धोनी ने पुरानी शराब से की चेन्नई के इन दो खिलाड़ियों की तुलना
चेन्नई: कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPl) के 12वें सीजन के एक मुकाबले में जीत दर्ज करने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने कहा कि हरभजन सिंह और इमरान ताहिर पुरानी शराब की तरह लगातार तैयार हो रहे हैं और उन्होंने एक बार फिर साबित किया है कि उम्र सिर्फ एक संख्या है.

मैच के बाद धोनी ने कहा, “उम्र उनकी (हरभजन और ताहिर) तरफ है. वह वाइन की तरह हैं और लगातार परिपक्व हो रहे हैं. भज्जी ने जितने भी मैच खेले हैं उसमें दमदार प्रदर्शन किया है. मुझे जब भी जरूरत महसूस हुई है मैंने इमरान पर भरोसा किया है और उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया है.”

धोनी ने कहा, “कुल मिलाकर हमारा गेंदबाजी क्रम अच्छा लग रहा है, लेकिन जब हम बेहतरीन टीम के खिलाफ सपाट विकेट पर छोटी बाउंड्री के साथ खेलेंगे तो हमें पता चलेगा कि हमारे लिए सबसे अच्छा गेंदबाजी क्रम कौन सा होगा.”

चेन्नई ने यहां मंगलवार को शानदार प्रदर्शन करते हुए कोलकाता को सात विकेट से करारी शिकस्त दी. कोलकाता की टीम 20 ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर 108 रन ही बना सकी और इसमें अकेले आंद्रे रसेल का योगदान नाबाद 50 रनों का रहा. इस लक्ष्य को चेन्नई ने 17.2 ओवरों में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया. चेन्नई की टीम फिलहाल, 10 अंकों के साथ तालिका में पहले स्थान पर काबिज है.

कोई जवाब दें