करण जौहर की ‘कलंक’ में कुछ ऐसा होगा आलिया भट्ट का अंदाज
करण जौहर की फिल्म कलंक का एक नया फोटो फिर सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस आलिया भट्ट नजर आ रही हैं। आलिया ने अपनी खूबसूरती से एक बार फिर दर्शेकों का मन जीत लिया है। यह फोटो आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। यह फोटो फिल्म के एक गाने ‘घर मोरे परदेसिया’ का है। यह गाना आज रिलीज होगा। वहीं फिलहाल फिल्म के पहले गाने को लेकर म्यूजिक कंपोजर प्रीतम ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके एक बड़ा सीक्रेट रिवील कर दिया है।

आपको बता दें कि आलिया भट्ट और वरुण धवन स्टारर फिल्म कलंक 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म का टीजर वीडियो रिलीज किया जा चुका है और इसने दर्शकों के दिलों में ट्रेलर के लिए एक्साइटमेंट और बढ़ा दिया है।

जानकरी के अनुसार, ‘कलंक’ की कहानी हिंदू मुस्लिम विवाद पर बेस्ट है। करण जौहर ने इस फिल्म को बजट तकरीबन 80 करोड़ रुपये में बनाया है। जब से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है तब से ये फिल्म काफी सुर्खियों में रही है। फिल्म में वरुण धवन और आलिया भट्ट के अलावा माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू और संजय दत्त जैसे कलाकार दमदार किरदार दिखाई देंगे।

कोई जवाब दें