‘टोटल धमाल’ का बॉक्स ऑफिस पर धमाल, 200 करोड़ क्लब में मारी एंट्री
नई दिल्ली : मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म ‘टोटल धमाल’ तीन हफ्तों के बाद 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है. फिल्म ने ये आंकड़ा वर्ल्डवाइड कलेक्शन में बटोरा है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकांउट पर इस फिल्म के आंकड़े शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है. ‘धमाल’ सीरीज की इस फेंचाइजी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपना धमाल कायम रखा है. रिलीज के पहले ही दिन फिल्म ने 16.50 करोड़ रुपये की जबरदस्त ओपनिंग की थी.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने आंकड़े शेयर करते हुए पोस्ट किया कि फिल्म ने इंडिया में 167.54 करोड़ की कमाई और ओवरसीज में 43.32 करोड़ की कमाई की है जिसे मिलाकर फिल्म ने वर्ल्डवाइड टोटल 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

बता दें कि इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म का बजट तकरीबन 100 करोड़ रुपये बताया गया है. कॉमेडी, एक्शन और एडवेंचर से भरपूर इस फिल्म में अजय देवगन ‘गुड्डू’, मनोज पाहवा ‘पिंटू’, संजय मिश्रा ‘जॉनी’, अनिल कपूर ‘अविनाश’, माधुरी दीक्षित नेने ‘बिंदू’, रितेश देशमुख ‘लल्लन’, पितोबश त्रिपाठी ‘झिंगुर’, अरशद वारसी ‘आदित्य’, जावेद जाफरी ‘मानव’ की भूमिका में हैं.

22 फरवरी को रिलीज हुई फिल्म का निर्माण फॉक्स स्टार स्टूडियोज, अजय देवगन फिल्म्स, अशोक ठकेरिया, कुमार, श्री अधिकारी ब्रदर्स, आनंद पंडित, संगीता अहीर और कुमार मंगत पाठक ने संयुक्त रूप से किया है.

कोई जवाब दें