Box Office पर ‘बदला’ बनी हीरो, पहले वीकेंड पर की धुआंधार कमाई
नई दिल्ली : सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म ‘बदला’ बॉक्स-ऑफिस पर अपने पहले वीकेंड पर धमाकेदार कमाई की है. फर्स्ट डे सिर्फ पांच करोड़ का बिजनेस करने वाली इस फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन 9.61 करोड़ की कमाई की है. फिल्म वीकेंड पर ट्रेंड करने में भी सफल रही है. संडे को क्रिकेट मैच की वजह से इसके आकंड़ों में हल्का सा फर्क पड़ा लेकिन ओवरऑल फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर तीन दिन में टोटल 23 करोड़ और ग्रोस स्केल में 27 करोड़ की कमाई की है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकांउट पर आंकड़े शेयर करते हुए फिल्म की सक्सेस का ग्राफ भी पोस्ट किया है.

वहीं ‘बदला’ ने अमिताभ बच्चन की फिल्म पिंक और 102 के ओपनिंग डेज के कलेक्शन को भी मात दे दी है.

‘बदला’ ने पहले दिन शुक्रवार को फिल्म ने 5.04 करोड़ तो शनिवार को 8.55 करोड़ की कमाई की तो वहीं रविवार को फिल्म ने पहले दिन की तुलना ने लगभग दोगुनी कमाई करते हुए 9.61 करोड़ का आकंड़ा छुआ. फिल्म ने फिलहाल टोटल ग्रोस 27 करोड़ रुपये की कमाई भारत में कर ली है.

बता दें कि शाहरुख खान के बैनर तले बनी फिल्म ‘बदला’ का एक मर्डर-थ्रिलर है. अमिताभ और तापसी ने दो साल बाद फिर से एकसाथ पर्दे पर वापसी की है. इस जोड़ी को फिल्म ‘पिंक’ में साथ देखा गया था. बता दें कि अमिताभ बच्चन ने फिल्म के ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा था कि सच नजर के सामने है, पर नजर झूठ पर है. यही इस फिल्म की पूरी कहानी है झूठ का पता लगाना. फिल्‍म ‘बदला’ 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है.

कोई जवाब दें