‘टोटल धमाल’ का तीसरा गाना
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की आगामी फिल्म ‘टोटल धमाल’ का एक नया गाना मंगलवार को रिलीज किया गया. रिलीज होते ही यह गाना यूट्यूब पर छा चुका है. जहां पिछले दिनों फिल्म के ट्रेलर ने आते ही इंटरनेट पर धमाल मचाया, तो वहीं फिल्म का पहला गाना ‘पैसा ये पैसा’ और दूसरा गाना ‘मुंगड़ा’ भी लोगों को बेहद पसंद आया, जो एक रिमिक्स सॉन्ग था, लेकिन इस बार फिल्म का तीसरा गाना ‘स्पीकर फट जाएगा’ पिछले दोनों गानों से काफी अलग है.

बता दें, इस नए गाने में पिल्म के सारे किरदार नजर आ रहे हैं और सभी मस्ती करते हुए दिख रहे हैं. धमाल सीरीज की तीसरी किश्त ‘टोटल धमाल’ 22 फरवरी 2019 को रिलीज होगी. लेकिन इसके गाने पहले ही आपकी जुबान और जहन पर कब्जा करने के लिए सामने आ चुके हैं.

एक तरफ जहां इस फिल्म के गाने का म्यूजिक शानदार है, तो दूसरी तरफ सोनाक्षी काफी वक्त बाद ऐसे अवतार में नजर आई हैं. गौरतलब कि इस फिल्म के जरिए 18 साल बाद अनिल कपूर-माधुरी दीक्षित की जोड़ी वापसी कर रही है. इससे पहले दोनों आखिरी बार फिल्म ‘पुकार’ में नजर आए थे. कहना गलत नहीं होगा कि तकरीबन दो मिनट का ये मजेदार गाना एंटरटेनमेंट का फुलटू डोज है. इस गाने के बोल कुंवर जुनेजा ने लिखे हैं तो इसे आवाज दी है ज्योतिका, शान और सुभ्रो गांगुली ने.

कोई जवाब दें