राफेल डील में PM मोदी सीधे शामिल : राहुल
भोपाल। कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर राफेल डील को लेकर बड़ा हमला बोला है। राहुल गांधी ने कहा कि मैं सालभर से कह रहा हूं कि पीएम मोदी खुद राफेल घोटाले में शामिल हैं। उन्‍होंने एक न्‍यूजपेपर की रिपोर्ट का हवाला देकर PM मोदी पर एयर फोर्स को 30,000 करोड़ रुपये का नुकसान पहुंचाकर अनिल अंबानी को इसका फायदा पहुंचाने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा रक्षा मंत्रालय से स्पष्ट हुआ है कि नरेंद्र मोदी जी मेरे पास आए और बोले कि अनिल अंबानी को कॉन्ट्रैक्ट मिलना है और एचएएल को खारिज करना है। उन्होंने आगे कहा कि ये साबित हो गया कि चौकीदार चोर है। डील पर PMमोदी और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने झूठ बोला था।

राहुल गांधी ने सुप्रीम कोर्ट में भी सरकार ने झूठ बोला। ये रक्षा मंत्रालय और कॉरपोरेट के बीच की लड़ाई है। पिछले दिनों पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर से मुलाकात के दौरान राफेल डील पर बातचीत के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वह उनसे मिले थे, लेकिन राफेल पर उनसे कोई बातचीत नहीं हुई थी।

प्रियंका गांधी के पति रावर्ट वाड्रा पर पिछले 2 दिन से मनी लॉन्ड्रिंग पर प्रवर्तन निदेशालय के अफसरों की पूछताछ और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के सवाल पर राहुल ने कहा कि जितनी मर्जी हो उतनी जांच कराइए, हमें कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन प्रधानमंत्री को राफेल मामले पर कुछ बोलना चाहिए।

कोई जवाब दें