Box Office पर ‘उरी’ ने जीता देश का दिल, मारी 100 करोड़ क्लब में एंट्री
नई दिल्ली : साल की शुरुआत धमाकेदार फिल्म ‘उरी’ से हुई और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सबका दिल जीत लिया. साल 2016 में हुई सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी इस फिल्म में विक्की कौशल और मोहित रैना लीड रोल में नजर आए. फिल्म ने 10 दिन के अंदर ही बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है. पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर छाई फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ ने लगातार अपना सिक्का जमाए रखा रखा है. देश की जनता फिल्म में दिखाए गए रियल आर्मी एक्शन को देखकर जोश से भरी हुई है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के आकंड़ें शेयर करते हुए मीडियम बजट की फिल्मों का 100 करोड़ क्लब में एंट्री लेने का चार्ट शेयर किया है. इसी के साथ ‘उरी’ बेस्ट ट्रेंडिग फिल्म में से भी एक बन गई है.

इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है. जहां पहले दिन शुक्रवार को फिल्म ने 8.20 करोड़ से ओपनिंग की थी तो वहीं पहले ही वीकेंड में फिल्म ने जोरदार कमाई के आंकड़े हासिल किए थे. शनिवार को फिल्म ने 12.43 करोड़, रविवार को 15.10 करोड़, सोमवार को 10.51 करोड़, मंगलवार को 9.57 करोड़ रुपए की कमाई करके कुछ 55.81 करोड़ का सुनहरा आंकड़ा छुआ था. वहीं बुधवार की कमाई पर नजर डालें तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश के अनुसार फिल्म ने बुधवार को 7.73 करोड़ की कमाई करके कुल 63.53 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. इस फिल्म ने ओपनिंग के दिन से अब तक हर दिन अपनी कमाई के आंकड़ों में गिरावट नहीं देखी.

कोई जवाब दें