‘मणिकर्णिका’ देखने के बाद आलोचकों का मुंह बंद हो जाएगा : कंगना रनौत
नई दिल्ली : कंगना रनौत के निर्देशन और अदाकारी से सजी फिल्म ‘मणिकर्णिका – द क्वीन ऑफ झांसी’ आने वाले साल में रिलीज के लिए तैयार है. अपनी फिल्म को लेकर कंगना रनौत का कहना है कि फिल्म देखने के बाद आलोचकों का मुंह बंद हो जाएगा. कंगना ने मुंबई में अंकिता लोखंडे के साथ अपनी फैशन डिजाइनर दोस्त नीता लुल्ला की क्रिसमस सेलिब्रेशन पार्टी के मौके पर मीडिया से बातचीत की.

कंगना ने कहा कि मुझे लगता है कि जो लोग मेरे या मेरी फिल्म के बारे में अच्छी बातें नहीं कर रहे हैं, उनका फिल्म देखने के बाद मुंह बंद हो जाएगा. और जो लोग अच्छी बातें कह रहे हैं, वो चुप नहीं होंगे कि फिल्म उन्हें कैसी लगी. कंगना ने फिल्म ‘मणिकर्णिका – द क्वीन ऑफ झांसी’ में मुख्य भूमिका निभाने के अलावा निर्देशन का भी काम किया है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है.

सकारात्मक प्रतिक्रिया के बारे में कंगना ने कहा कि मुझे लगता है कि यह एक टीम के काम का परिणाम है. शुरू में, मुझे यह मुश्किल लगा लेकिन फिर, मुझे लगा कि मैं एक कलाकार और एक निर्देशक के रूप में फिल्म के साथ न्याय कर सकती हूं. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि भगवान दयालु हैं और मैं दोनों भूमिकाएं करके खुश हूं. हम फिल्म की रिलीज के लिए बहुत उत्साहित हैं. इसे दर्शकों के सामने पेश करने का इंतजार नहीं कर सकते.

फिल्म के लेखकों से मिले समर्थन के बारे में सवाल पर कंगना ने कहा कि फिल्म के दौरान लेखकों ने अच्छा समर्थन किया है. मिस्टर विजेंद्र प्रसाद मेरी अगली फिल्म भी लिख रहे हैं. अगली फिल्म की शैली के बारे में पूछे जाने पर कंगना ने कहा कि यह प्रेम कहानी है, लेकिन किसी इंसान के साथ नहीं. ‘मणिकर्णिका – द क्वीन ऑफ झांसी’ 25 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी.

कोई जवाब दें