‘केजीएफ’ ने मारी 100 करोड़ क्लब में एंट्री
नई दिल्ली : क्रिसमस रिलीज फिल्म ‘जीरो’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल करने में नाकाम रही. फिल्म को फैंस और क्रिटिक्स दोनों की आलोचनाएं झेलनी पड़ीं लेकिन रिलीज के एक हफ्ते बाद शाहरुख खान की ‘जीरो’ 80 करोड़ का बिजनेस करने में सफल रही. इसे देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म आने वाले वीकेंड में 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर सकती है. इसी बीच साउथ की फिल्म ‘केजीएफ’ ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है. इस फिल्म का हिंदी वर्जन भी काफी धुआंधार कमाई करने में कामयाब रहा.

ट्रेड पंडितों के आकंड़ों के मुताबिक 6 दिन में जीरो ने भारत में टोटल 81 करोड़ का बिजनेस किया है. बुधवार को फिल्म ने पांच करोड़ का कलेक्शन किया है.

साउथ फिल्म ‘केजीएफ’ ने वर्ल्ड 112 करोड़ का बिजनेस करते हुए 100 करोड़ क्लब में एंट्री मार ली है. इसी के साथ फिल्म के हिंदी वर्जन ने छह दिन में लगभग 19 करोड़ 5 लाख का कलेक्शन किया है.

साउथ इंडियन फिल्म KGF कन्नड़ में बनी है. यह एक एक्शन थ्रिलर मूवी है. फिल्म में लीड रोल में एक्टर यश के साथ श्रीनिधि हैं. फिल्म आंध्रप्रदेश, तेलंगाना और तमिलनाडु में शानदार कमाई कर रही है. फिल्म ने अमेरिका में भी 4 दिन में 5 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. KGF हिंदी वर्जन को 1500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है.

कोई जवाब दें