दीपिका पादुकोण टॉप 5 में शामिल होने वाली पहली एक्ट्रेस
नई दिल्ली : बॉलीवुड के न्यूली वेड कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी शादी के बाद भी चर्चा में बने हुए हैं. इस बार खबर इनकी शादी से नहीं बल्कि इनकी आमदनी से जुड़ी हुई है. फोर्ब्स इंडिया 2018 ने सबसे अमीर सेलिब्रेटीज की लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में पहली बार किसी एक्ट्रेस ने टॉप 5 में जगह बनाई है और वो हैं वन एन ओनली दीपिका पादुकोण. दीपिका पादुकोण के पति और एक्टर रणवीर सिंह भी इस लिस्ट में शामिल हैं.

इस साल आई लिस्ट में दीपिका पादुकोण चौथे नंबर पर हैं. साल 2018 में दीपिका पादुकोण की कुल कमाई 112.8 करोड़ हुई है. वहीं इस लिस्ट में रणवीर सिंह आठवें नंबर पर हैं. रणवीर ने इस साल 84.67 करोड़ रुपये कमाए हैं. बता दें कि पिछले साल दीपिका पादुकोण ने 70 करोड़ की कमाई करते हुए 2017 की लिस्ट में छठवें नंबर पर जगह बनाई थी. 2017 में ही रणवीर सिंह ने इस लिस्ट में सातवें नंबर पर कब्जा जमाया था. बता दें कि हाल में दोनों ने इटली के लेक कोमो में शादी रचाई है.

फोर्ब्‍स इंडिया ने भारत के सबसे अमीर सितारों की लिस्‍ट जारी कर दी है. एक तरफ जहां बॉलीवुड के ‘दबंग खान’ इस लिस्‍ट में फिर से टॉप पर पहुंच गए हैं तो वहीं दो स्‍टार क्रिकेटर यानी विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी ने भी टॉप 5 में अपनी जगह बनाई है. दबंग खान को इस लिस्‍ट में टक्‍कर देने पहुंचे हैं खिलाड़ी अक्षय कुमार. लेकिन इन चार सितारों के बीच अपनी सबसे ज्‍यादा कमाई के साथ दीपिका पादुकोण अकेली फीमेल सेलिब्रिटी बन गई हैं, जिन्‍होंने टॉप 5 में जगह बनाई है.

कोई जवाब दें