नई दिल्ली: अमेरिका के लास वेगास में महज 45 सेकंड के लिए मिस यूनिवर्स का ताज पहन चुकीं कोलंबिया की अरियाडना गुटिरेज को पोर्न फिल्मों में काम करने के लिए ऑफर मिला है। रिपोर्ट के मुताबिक गुटिरेज को पोर्न फिल्म के लिए करीब साढ़े छह करोड़ रुपए दिया जा रहा है।

विविड एंटरटेनमेंट पोर्न फिल्मों का निर्माण करने के लिए जानी जाती है। बताया जा रहा है कि इस कंपनी ने गुटिरेज को पोर्न फिल्मों में काम करने के लिए 1 मिलियन डॉलर (लगभग साढ़े छह करोड़ रुपए) का ऑफर दिया है।

कोलंबिया की सुंदरी गुटिरेज ने पोर्न फिल्म के ऑफर को एक बड़ी उपलब्धि बताया है। गुटिरेज ने कहा कि पोर्न इंडस्ट्री में काम करना उनके करियर के लिए एक बड़ी उपलब्धि साबित होगी। ऑफर देनेवाली विविड एंटरटेनमेंट ने इस कोलंबियन ब्यूटी के साथ एक पोर्न फिल्म पर काम शुरू भी कर दिया है। इस पोर्न मूवी का नाम ‘2 गर्ल्स 1 क्राउन’ बताया जा रहा है।

गौर हो कि पिछले दिनों मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में अजीबोगरीब ड्रामा हुआ था जो आजतक पहले शायद कभी नहीं हुआ। इस वजह से मिस कोलंबिया अरियाडना गूटियारेज़ के सर पर मिस यूनिवर्स का ताज महज 45 सेकेंड ही रह पाया था । कार्यक्रम के होस्ट स्टीव हार्वे ने घोषणा की थी कि उन्होंने गलती से मिस कोलंबिया का नाम विजेता के तौर पर घोषित कर दिया था। उन्होंने इसके लिए माफी भी मांगी। स्टीव हार्वे ने कहा- दोस्तो, मुझे माफ कीजिएगा। दरअसल मिस कोलंबिया फर्स्ट रनर अप हैं। विजेता नहीं। इस तरह से मिस कोलंबिया अरियाडना गूटियारेज के सिर से महज 45 सेकंड में मिस यूनिवर्स का ताज उतर गया।

कोई जवाब दें